My first lesbian sex with maid | XXX stories

नमस्कार, मैं केरल से स्वथा हूं। यह तब हुआ जब मैं 18 साल की थी। यह एक सच्ची घटना है। मेरे जीवन में केवल 4 बार ऐसा हुआ। मैं आपको इस कहानी के माध्यम से खुलकर सब कुछ बताऊंगा।

यह 12-10-2011 को हुआ। मैं एक उच्च मध्यवर्गीय परिवार की 18 वर्षीय लड़की थी। मेरे माता-पिता दोनों व्यवसाय देख रहे हैं। वे इतने व्यस्त हैं कि उन्हें मेरी देखभाल के लिए समय नहीं मिलता है जिसके लिए उन्होंने एक नौकरानी को काम पर रखा है। हमारी नौकरानी एक ठेठ केरल की महिला है, जिसका नाम राम्या है जो साड़ी और रात पहनती है (मैंने उसे केवल उसी में देखा है)। वह भूरे रंग में रंगी हुई है और 26-26-36 की अच्छी फिगर है। वह बहुत मिलनसार व्यक्ति है जो आसानी से सभी से जुड़ जाता है। उसकी उम्र लगभग 32-36 है (मुझे ठीक से पता नहीं है)। उस समय मैं अपनी 8 वीं कक्षा में था। और सफेद त्वचा टोन और एक औसत शरीर था। एक शाम ऐसा हुआ, मेरा उस पर कभी कोई बुरा इरादा नहीं था। मेरे माता-पिता हमेशा की तरह सुबह 8:00 बजे कार्यालय से चले गए, और मैं स्कूल गई। हमारी नौकरानी आमतौर पर सुबह 9:00 बजे आती है इसलिए मैं आमतौर पर उसे सुबह नहीं देखता।

एक लंबे व्यस्त स्कूल के दिन के बाद, मैं स्कूल से घर वापस आ गया। हमेशा की तरह, मेरी नौकरानी राम्या ने मेरे टिफिन, मोजे और कपड़े धोने के लिए वर्दी मांगी। मैंने उसे दे दिया और एक अच्छा स्नान किया और अपनी शाम को तरोताजा करने के लिए वापस आ गया। उसने मुझे बिस्किट और चाय दी। स्नैक्स खाते समय मैं ख़ुशी से टीवी देख रहा था। समय जल्दी बीत गया यह लगभग 9:30 बजे था। मैंने सोचा कि मेरे माता-पिता कहां थे और टीवी देखते रहे। अचानक मिसेज राम्या ने मुझे अपना डिनर करने के लिए कहा। मैंने यहां पूछा कि आज मेरे माता-पिता के आने से पहले रात के खाने की व्यवस्था क्यों की गई थी। तब उसने मुझे बताया कि मेरे माता-पिता ने उसे फोन के जरिए बुलाया और कहा कि वे मुंबई की व्यावसायिक यात्रा पर हैं और उसके एक हफ्ते बाद आएंगे और उनसे मेरे साथ रहने का अनुरोध किया। मैं वास्तव में अपने माता-पिता से निराश था और खाना नहीं चाहता था। हालाँकि मैं खाने के लिए तैयार नहीं था, लेकिन श्रीमती राम्या मुझे मजबूर कर रही थीं, मैंने उन्हें बताया कि मैं भूखा नहीं हूँ और खाना नहीं चाहता। तो उसने मुझे जाने दिया। मैं टीवी देख रहा था जब वह भोजन कर रही थी। वह एक अच्छी इंसान थी और टीवी देखते हुए हम एक साथ अच्छी चैट करते थे और मैं उसकी कंपनी से प्यार करता था।

उसके खाने के बाद उसने मुझसे कहा कि जाकर सो जाओ। मैंने उससे कहा कि मैं टीवी देखना चाहता हूं। और बाद में सो जाएगा। लेकिन उसने मेरे अनुरोध को अस्वीकार कर दिया और कहा कि आपको कल बिस्तर पर जाना चाहिए। क्या आप अपने दोस्तों के साथ खेलना नहीं चाहते हैं। जैसा कि वहाँ कोई रास्ता नहीं था मैं निराश होकर बिस्तर पर चला गया। फिर वह अपने कमरे में चली गई। आमतौर पर, मैं अपनी माँ के साथ सोता हूँ, मैं अकेला नहीं सोता हूँ, मैं अकेले होने से डर गया और उसके कमरे में गया और बात कही। उसने मुझे उसके कमरे में सोने के लिए कहा। चूंकि एक ही बिस्तर था, हम दोनों एक ही बिस्तर में सोते थे। लगभग 11:30 बज रहे थे जब मुझे बहुत तेज भूख लगी। मैं सोच रहा था कि क्या उसे फोन करना है या नहीं। फिर मैंने फैसला किया कि वह मेरे लिए एक माँ की तरह है। इसलिए उसने डांटा नहीं। मैंने उसे बुलाया। धीरे-धीरे उसने नींद से अपनी आँखें खोलीं… .. नीचे वार्तालाप (मेरी सुविधा के लिए)
राम्या: क्या है स्वेता? तुम मुझे क्यों फोन किया था?
मैं: मैंने आपको डिस्टर्ब किया?
राम्या: मुझे बताना ठीक है
मैं: मुझे सच में भूख लग रही है प्लीज क्या आप मुझे कुछ खाने के लिए दे सकते हैं?
राम्या: सब कुछ खत्म हो गया है, मैंने तुमसे कहा था कि खाना खाओ?
मैं: हाँ लेकिन मुझे अब भूख लगती है
राम्या: मैं समझ गई प्रिय लेकिन सब कुछ खत्म हो गया है, फ्रिज में भी कुछ नहीं है।

मैं: ठीक है फिर
राम्या: ठीक है हम तब तक बोलेंगे जब तक आप सो नहीं जाते, अगर हम बोलेंगे तो आपको अपनी भूख का एहसास नहीं होगा।
हमने निजी जीवन के कई मुद्दों पर बहुत सारी बातें कीं। ब्ला ब्ला ब्ला…
उसने मुझे अपने बेटे के बारे में बताया जो शरारती है और अपने पति के बारे में है जिसे अपना परिवार चलाने के लिए पर्याप्त आय मिल रही है।
मैं: फिर आप नौकरानी के रूप में क्यों काम कर रही हैं?

राम्या: मुझे कुछ काम में व्यस्त रहना पसंद है
मैं: ओह महान
राम्या: थैंक्स
मैं: मुझे सच में भूख लग रही है।
राम्या: यहाँ कुछ नहीं है
मैं: कम से कम दूध तो है?
राम्या: नो डियर

मैं: हे भगवान…।
अचानक उसने कहा ...
राम्या: तुम मेरी बेटी की तरह हो, मैं तुम्हें अपना दूध पिलाने में कोई गुरेज नहीं करती
मैं: मुझे बहुत शर्म आ रही है
राम्या: शरमाओ मत, यह भी एक दूध है
मैं: ठीक है… क्या तुम मुझे पूरा दोगे?
राम्या: हाँ तुम इसे प्रिय हो सकते हो

उसने अपनी रात को बेकार कर दिया और मेरे सिर को अपनी पोशाक के पास धकेल दिया, अब मैं स्पष्ट रूप से उसमें एक नया राम्या देख सकता हूं
राम्या: मैंने इसे नहीं निकाला। चूंकि आप भूखे हैं, आप मुझसे जो चाहें करें
मैं उसे नहीं मिला, मुझे लगा कि वह मजाक कर रहा था
मैं: अपनी जिप को थोड़ा और खोलो
राम्या: मैंने तुमसे कहा था, मैंने कुछ नहीं किया

मैं ठीक हूं
मैंने उसकी ज़िप को हटा दिया, अब उसके स्तन दिखाई दे रहे थे, मैंने उसकी ब्रा को ढीला कर दिया और ब्रा को अभी भी बाहर निकाल लिया, उसके दोनों स्तन उसकी नाइटी के अंदर थे। मैंने धीरे-धीरे ज़िप से उस छोटे से अंतराल के माध्यम से अपना सिर उसकी नाइटी के अंदर डाल दिया। और मेरा मुंह स्रोत के लिए खोजा गया, उसने मेरे सिर को उसके निप्पल के पास धकेल दिया और कहा: "कुछ भी बेकार मत करो जो आपको इसे खाली करना चाहिए"। मैंने अपने होंठों के बीच उसके निप्पलों को पाने के लिए धीरे से अपना मुँह खोला। Face अब तक मेरा चेहरा उसकी रात के अंदर दब गया था। ' मैंने आखिरकार उसके चेरी को अपने मुँह में पकड़ लिया। मैं एक छोटे बच्चे की तरह उसके स्तन का दूध पीने लगा। यहां तक ​​कि मेरी मां ने भी मुझे ऐसा नहीं खिलाया। जब मैं चूस रहा था तो मैं उसके दूधों का आनंद ले रहा था और साथ ही मैं उत्तेजित भी हो रहा था। वह हल्के से कराह रही थी और मेरे सिर को अपने हाथ से मालिश कर रही थी जैसे मैं पीता रहा। जल्द ही मैंने उसका पहला टैंक खत्म कर दिया और दूसरे को पकड़ना शुरू कर दिया। अब तक मैं बहुत सींग का बना हुआ था और उत्तेजित हो गया। मैं उसका दूसरा टैंक खत्म करने वाला था। अब तक मेरा हाथ उसके पैर पर था, लेकिन उसने कुछ भी जवाब नहीं दिया। इसलिए मुझे मेरा ग्रीन सिग्नल मिला, मैंने सोचा और अपना हाथ उसके चूतड़ के पास रख दिया और उसके कपड़े के ऊपर से पैसेज निकालने लगा। अचानक उसने मुझे धक्का दिया और कहा तुम क्या कर रहे हो ???? मैं अवाक था
मैं: मैं अभी दूध पी रहा था
राम्या: तुमने मेरी पीठ को क्यों छुआ
मैं: सॉरी, मुझे लगा कि आपको यह पसंद आया, मैंने आपको विलाप करते हुए सुना।
राम्या: हाँ, आप अपनी जीभ से मेरे उल्लू को गुदगुदी कर रहे थे इसलिए मैं विलाप कर रही थी। तो क्या?
मैं रोने लगी…।
मुझे खेद है
राम्या: प्रिय रोना मत, इस बारे में अपने माता-पिता को मत बताना या वे मुझे बाहर निकाल देंगे।
मैं: मैंने आपको नहीं कहा, मैं आपको किसी से भी ज्यादा पसंद करता हूं

राम्या: सॉरी डियर, थोड़ा और दूध आता है
मैं: मैंने अपना सर दफनाया और दूध पीने लगा
राम्या: तुम एक शरारती लड़की हो!
उसके टैंक खत्म करने से पहले वह सो गई, मैंने फिर उसे जगाया ।।
मैं: मुझे अभी भी भूख लगी है, प्लीज मुझे कुछ भी दे दो
राम्या: कुछ नहीं मेरा दूध भी खत्म हो गया है जो तुम चाहती हो अब ????
वह मुझसे लिपट गई थी
मैं: प्लीज मुझे कोई चीज दो।
राम्या: मेरे पास अब केवल मूत्र बचा है क्या आप ऐसा चाहते हैं?

वह थी, लेकिन मैं उत्तेजित था और मैंने कहा कि मैं उसे चाहता हूं।
राम्या: ठीक है तुम मेरे शरीर के साथ जो चाहो करो, मुझे सोने दो। अब जाओ और अब तुम क्या अनुरोध के स्रोत का पता लगाएं। उसकी आज्ञा का पालन करते हुए मैं भूखे भेड़िये की तरह नीचे चला गया, मैंने उसकी चादर को उठाया और अंदर चला गया, मैंने उसके पैर फैलाए जिसके लिए उसने अपने पैर फैलाकर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी। उसने फिर मेरा सिर अपनी योनि की ओर बढ़ाया। मैं बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा था। मैं उसकी जांघों चूमा और धीरे धीरे उसे पेट को चूम लिया। उसने मुझे बाहर निकाला और मुझसे पूछा “क्या तुम मुझे इतना पसंद करते हो? “मैंने हां में जवाब दिया। उसने मुझे चूमा और कहा, "अब पर तुम मेरे नौकर हैं, तो आप मुझे हर दिन चाटना चाहिए, अब जाकर अपने इलाज नहीं है।" मैं नीचे गया और उसकी रात के अंदर चला गया और सीधे अपना मुँह उसकी चूत में रख दिया, और मैंने उसे जोर से चाटा जैसे मैं भूखा हूँ। वो ज़ोर ज़ोर से कराह रही थी और मेरे सिर को अपनी योनि में गहराई तक धकेल रही थी। उसका विलाप जोर से हो रहा था। आह .. वाह… ऊऊओ .. हाँ .. ऐसे ही। हां बच्चा।

मैं उसकी चूत को २ घंटे तक चाटता रहा जैसे कोई कुत्ता हड्डी चाट रहा हो, उसने ३ बार मेरे मुँह के अन्दर झाँका। उसने मुझे पूरा रस पीने का आदेश दिया। तब भी मैं उसकी चूत को चाटता हुआ उसकी टांगों के बीच रात के अंदर था। उसने फिर मुझे बाहर निकाला और कहा "ओह डियर जो इतना शानदार था, क्या तुम खाना नहीं चाहते हो?" आपको भूख सही लगती है? "मैंने हाँ में उत्तर दिया, फिर वह बिस्तर से उठी और अपनी रात को हटा दिया, उसने फिर मुझे उसके सामने घुटने टेकने के लिए कहा जैसा मैंने कहा, वह मेरे सामने नग्न खड़ी थी, फिर वह मेरे करीब आई और मेरा सिर उसकी चूत के पास धकेल दिया। मैंने अपना मुँह उसकी चूत पर कस कर टिका दिया, फिर उसने भी मेरे सर पर हाथ फेरा और अपना मुँह सही ढंग से और कस कर एडजस्ट कर लिया और उसने मुझसे कहा "मुझे एक बूंद भी बर्बाद करने की हिम्मत नहीं है, यह सब पकड़ लो"

और फिर उसने मेरे मुंह के अंदर पेशाब किया, मुझे वह गर्म पानी बहुत पसंद था, एक बूंद भी बर्बाद किए बिना मैंने वह सब पी लिया। इसके खत्म होने के बाद हम दोनों गले मिले और सो गए। अगली सुबह मैंने उसे कपड़े धोते हुए देखा, मैं उसके पास गया और उसकी नाइटी के नीचे चला गया और उसकी पैंटी को निकाल दिया और एक अच्छी लड़की की तरह चूत से चूसना शुरू कर दिया, वह अपना काम कर रही थी मैं अपना काम कर रहा था, उसने मुझे चार बार पुरस्कृत किया उसके सह के साथ। उसके बाद, मैं नहाने के लिए चला गया और फिर वापस आया और उसने ख़ुशी से मुझे अपने स्रोत से सीधे सुबह की ताज़गी दी।
If you want see this video click below link and share with your friends

Post a Comment

और नया पुराने