हैलो दोस्त मैं संजय, मुंबई का 23 साल का लड़का हूँ। यह एक वास्तविक कहानी है जो 1 महीने पहले हुई थी। सबसे पहले मुझे मेरे बारे में बताएं कि मैं २४ साल की हूं जिसकी ऊंचाई ५.१० है। मैं अभी खुद को बूस्ट नहीं करना चाहता हूं, मैं स्लिम बॉडी वाला दिखने वाला शर्मीला लड़का हूं, लेकिन किसी तरह ध्यान खींचने के लिए मैनेज कर लेता हूं ... मैं १ to से २६ के बीच की लड़की की तलाश में हूं। यौन संबंध रखने पर भी दोस्तों की तरह अच्छे संबंध हैं।

मैं स्नातक हूं, नौकरी की तलाश के लिए एपी मुंबई से आया था, मैं अपने चाचा और चाची के साथ रह रहा था, दोनों फ्लैट में हैं, सॉफ्टवेयर कर्मचारी सुबह 9 बजे काम पर जाने के लिए उपयोग करते हैं और शाम 6 बजे इस अर्थ में लौटते हैं जबकि मैं केवल उपयोग करता हूं घर पर अकेले रहो, उनकी कोई संतान नहीं है, तब तक मेरा जीवन बहुत अकेला है, तब तक मैं मुंबई में हूँ। जब तक मैं मुंबई नहीं आया, मेरी कोई प्रेमिका नहीं है।

मुझे वास्तविक कहानी पर आने दो, क्योंकि यह डबल बेड रूम फ्लैट है। मेरा अपना कमरा बालकनी के साथ कांच के दरवाजे के साथ है, मैं अपनी बालकनी से आसपास के फ्लैट और अपार्टमेंट देखने के लिए उपयोग करता हूं, एक दोपहर जब मैं बालकनी में खड़ा हूं तो विपरीत अपार्टमेंट की लड़की बालकनी से बाहर आई और अपने कपड़े सुखाते हुए मैं उसे देख कर चौंक गई क्योंकि वह वास्तव में बहुत पतली लड़की, गोरी रंगत वाली सुंदर लड़की थी और उसके शीर्ष से 5. 7 कड़े स्तन, गोल आकार के अच्छे चूतड़ थे जिनकी मुझे ज्यादा जानकारी नहीं है। के बारे में।

माप (जैसे- 32-34-32) का उल्लेख नहीं है। मैं उत्तर भारतीय था उसे देखकर मैं फ्लैट हो गया था। उस दिन बहुत खूबसूरत दोस्तों ने पहली बार अप्रत्याशित रूप से आंखों के संपर्कों का आदान-प्रदान किया, लेकिन मेरी शर्म के कारण मैंने अपना संपर्क बदल दिया और दूसरी तरफ देखने का नाटक किया। उस रात मैं उसे याद करके सो नहीं पा रहा था… .4 दिन ऐसे ही बीत गए… ..

हर दिन मैं उसे देखने के लिए बाहर आने के लिए देख रहा था, लेकिन कोई किस्मत नहीं होने के कारण मुझे उसे फिर से देखने में 4 दिन लग गए, इस बार उसने हिम्मत दिखाई और उसकी आँखों में देखा और मुस्कुराते हुए उसे उत्तर दिया और मुस्कुराते हुए सकारात्मक उत्तर दिया जिस तरह से हम एक-दूसरे को एक अपार्टमेंट से दूसरे अपार्टमेंट में जाने की इच्छा करते हैं लेकिन हमने 10 दिनों तक एक-दूसरे से बात नहीं की। एक बढ़िया दिन अप्रत्याशित रूप से हम खरीदारी करते हुए पास के रिलेशन में नए सिरे से मिले; मैं अपने चाचा और चाची के साथ था इसलिए मैं ज्यादा बोलने की हिम्मत नहीं कर पा रहा था

उसके साथ मैंने सिर्फ उसका नाम पूछा ... उसने मुस्कुराते हुए अपना नाम बताया और मुझसे उसी तरह पूछा और आँखें और मुस्कुराहट दिखाई और मुझे लगा कि वह जगह छोड़ दी है, मैंने अपने चाचा और चाची की उपस्थिति के कारण उसके साथ बोलने का मौका गंवा दिया, मैंने महसूस किया। घटना के बारे में बुरा।

2 दिनों के बाद फिर से हम सड़क पर मिले और प्रत्येक से बात की और उसके बारे में पता किया कि वह भी नौकरी की तलाश में है और अपने भाई और भाभी के साथ रह रहा है जैसे मेरी चाची और चाचा भी कर्मचारी हैं और वह मेरी तरह शर्मीली लड़की थी। .मैंने सोचा कि हमारे बीच एक संयोग क्या है और दूसरों को नोटिस करने से पहले 1 घंटे बोलने के बाद जगह छोड़ दी। मुझे विपरीत अपार्टमेंट में जाने का मौका मिला क्यों iam कहने का मौका का मतलब है कि यू लोगों को अच्छी तरह से पता है फ्लैटों का मतलब चौकीदार देखने के लिए उपयोग करता है और पूछता है कि मैं किसके घर जा रहा हूं इसलिए मैंने मौका दिया ..
उसे आश्चर्यचकित करने के लिए मैं उसके फ्लैट और रंगबिरंगी घंटी के पास गया, उसने दरवाजा खोला यह देखने के लिए अच्छा था कि वह उसकी नीली टी-शर्ट और रात के ट्रैक में उनके माध्यम से देखती है कि उसकी अच्छी तरह से पता चल रहा है; मैं उसके मुखर को देखकर चकित रह गया था क्योंकि वह उसके द्वार के सामने देखकर मारा गया था। जल्द ही समझ में आया और कहा कि किसी भी एक को देखने से पहले मैं फ्लैट में प्रवेश कर गया, उसने मुझे सोफे पर बैठने की पेशकश की और उसने उत्सुकता से पूछा कि आपने फ्लैट में कैसे प्रवेश किया यू ने आदमी को देखने के लिए क्या कहा और इसलिए, मैंने नहीं कहा चिंता की बात है कि मैं खुद को प्रबंधित करने के बाद, उसने मुझे 1 घंटे के लिए बैठकर ड्रिंक देने की पेशकश की, जब मैंने सेक्स ट्रैक में जाने के बारे में सोचा और उसके बारे में पूछा कि क्या उसका कोई बॉयफ्रेंड है और उसने किसी से भी चुदाई करने के लिए संवेदनशील तरीके से पूछा। । मैं यह सवाल पूछने के बाद डर गया था कि वह मेरे फ्लैट से जाएगी, लेकिन उसने पूछा कि क्या आपने सेक्स किया है

फिर मैंने कहा कि मेरे लिए कोई मौका नहीं है जब तक कि मैंने कहा नहीं है। उसने कहा कि फिर आपको कैसे लगता है कि मैंने सेक्स किया था मैं भी आपकी तरह शर्मीली लड़की हूँ ।।

मैं मुस्कुराया और उससे कहा भले ही आप शर्मीली लेकिन भव्य लड़की हो ... वह मुस्कुराया और मैं उसे चूमने पूछने की हिम्मत लेकिन वह नाराज हो गया और कहा कैसे यू मेरे जैसे कि हम 2 भी भी पता है कि जब तक प्रस्तावित नहीं है पूछ सकते हैं यू कैसे करना है कहा? इसका मतलब में जबकि मैं उसे पास चला गया और उस पर चूमा वह जाँच मुझे वापस खींच लिया .. हम 2 टकसालों के लिए निष्क्रिय बैठे थे और मैं बात के लिए खेद महसूस किया और उसकी स्थिति के बारे में विस्तार से बताया मैं "में हूँ मैं उसे देख कर अपने आप को नियंत्रित करने में सक्षम नहीं कर रहा हूँ इसलिए मेरे पास .. और स्पष्ट रूप से बताया कि मुझे उसकी नीली टी शर्ट और ट्रैक देखकर कैसा लगा और उसने कहा कि तुम्हारा टॉप मुझे स्तनों का खुलासा कर रहा है मैं तुम्हें स्तन स्कैन कर सकता हूं और मैं उन्हें छूना चाहता हूं और उन्हें समझाना चाहता हूं "इन शब्दों से वह खुद को शर्मिंदा महसूस करती थी और अपने स्तनों को तकिये से ढकने की कोशिश करती थी, लेकिन मैंने पहले ही कहा था कि मुझे क्यों छिपाना है" उसने मुझसे पूछा कि तब क्या

आप चाहते हैं ... मैंने कहा मैं तुम्हारे साथ एक अच्छा रिश्ता चाहते हैं और मैं उसे फ्रेंच चुंबन वह भी अच्छी तरह से प्रतिक्रिया दे दी है और हम 10 टकसालों के लिए हमारे जीभ का आदान-प्रदान और एक दूसरे को गले लगाया और मैं उसके स्तन वह कोई नहीं plz कहा नहीं प्रकट करने के लिए कोशिश की ... मैंने कहा उसे सिर्फ मुझे दिखाने के लिए वह दिखाने के लिए सहमत हो गई और मैं उसके स्तनों को देखने के लिए बहुत उत्साहित था, उसने अपनी टी-शर्ट को हटा दिया और अपनी ब्रा उतार दी और मुझे अपने स्तन दिखाए …… .मैं लड़कियों को असली के लिए स्तनों को देखकर हैरान था, मैं। उन्हें देखकर और वह इसका विरोध किया, लेकिन मैं उसे राजी कर लिया मेरे हाथ के साथ स्पर्श करने के लिए स्पर्श करने की कोशिश की द्वारा बात करने के लिए कोई शब्द वे वास्तव में नरम महसूस किया और अच्छा आकार मैं उसे और स्तनों को चूम लिया। और कुछ समय के लिए यहां मालिश की गई कि असली कहानी आती है अचानक घंटी बजी, उसने खुद को समायोजित किया और जासूसी करने वाली आंख से देखा कि यह उसकी भाभी है वह डर गई और मुझसे छिप गई।

कुछ लोग थे, लेकिन उनके फ्लैट और अप्रत्याशित रूप से बिस्तर से नीचे गिर जाने के बारे में मुझे कोई विरोध नहीं था। उसने दरवाजा खोला और भाभी ने पूछा कि क्यों देर लगी; उसने कहा कि वह सो रही है .. भाभी अपने कमरे में गई और आराम से मैं बिस्तर से नीचे उतरा लेकिन 2 बजे के बाद बाहर निकलने में कामयाब रहा। छुपते हुए लेकिन जब मैं जा रहा था तो कुछ सदस्यों की नज़र उस पर पड़ी और उसने अपने भाई और भाभी से शिकायत की ... फिर मैंने उसे देखने के बाद नहीं सोचा कि "उन्हें इस बारे में पता चला और उसे उसके राज्य वापस भेज दिया गया"
मैंने अपने आप को इस दुनिया में सबसे अद्भुत लड़का महसूस किया जो इस तरह की अद्भुत लड़की को याद कर रहा था।
If you want to see this video click below link
https://www.bigassqueens.com/bloody-virgin-sex-in-room-xxx-virgin-pussy/

Post a Comment

और नया पुराने