Chudai mere bete ke teacher ke sath – xxx

मैं चेन्नई से वीरेश हूं। मैंने अपने पति ज़ुबैर को तलाक देने के बाद शबाना से शादी की जो उसे किसी भी यौन संतुष्टि देने में असमर्थ थी।
शादी के बाद, शबाना ने एक बच्चे को जन्म दिया, जिसका नाम हमने कुमार रखा। हमने 6 साल तक खुशी-खुशी बिताया। एक दिन ऑफिस में मेरे बॉस ने तय किया कि मुझे लखनऊ, यूपी में ट्रांसफर कर दिया जाए। मैं अपने परिवार के साथ लखनऊ शिफ्ट हो गया। कुमार, मेरा छह साल का बेटा एक अच्छे स्कूल में पहली कक्षा में भर्ती हुआ था। उस समय, शबाना मेरे दूसरे बच्चे के साथ गर्भवती थी। उसने फैसला किया कि वह डिलीवरी के लिए अपने पिता के घर जाएगी। अपनी उन्नत गर्भावस्था के कारण उसने मुझे चूत में चोदने नहीं दिया। इसके बजाय, वह मेरा डिक चूसती और मुझे आती। लेकिन मैं केवल झटका नौकरी पाने के लिए ऊब रहा था। मैं उसकी चूत को चोदने के लिए तरसता रहा पर नहीं कर सका। मैं निराश महसूस कर रहा था।
शबाना के चेन्नई रवाना होने से पहले की रात थी। हम दोनों अपने बेडरूम में थे और हमारा बेटा बगल के कमरे में सो रहा था। शबाना ने कहा, “वीरेश डार्लिंग, मुझे पता है कि जब मैं चली जाऊंगी तो तुम्हारे लिए मुश्किल हो जाएगा। आपको आप दोनों के लिए खाना बनाना होगा और घर में कई छोटे-मोटे काम करने होंगे। मैं आपके जाने से पहले आपको एक सरप्राइज गिफ्ट देना चाहता हूं। अपनी आँखें बंद करो। ”मैंने अपनी आँखें बंद करते हुए मुझसे पूछा। एक क्षण बाद, उसने कहा, "आप उन्हें अभी खोल सकते हैं।" मैंने अपनी आँखें सबसे सुखद दृष्टि से खोलीं। वह मुझसे पहले आई थी, और मेरी ओर पीठ करके झुक गई। उसने अपनी प्यारी सी चूत को दिखाने के लिए अपना नाईट गाउन उतार दिया था।

मैंने सहजता से अपनी उंगली उसमें घुसा दी, जिसके जवाब में उसने खुशी से कराहते हुए कहा, "ओह, वीरेश, तुम शरारती लड़के हो।" मैंने कुछ देर तक उसे धीरे से चोदा। लेकिन ऐसा करते समय, मेरा डिक सीधा और सख्त हो गया था। मुझे उसे तुरंत चोदने की जरूरत थी। मैंने धीरे-धीरे और सावधानी से अपने डिक को उसकी चूत में डाला, इस तथ्य से अवगत कराया कि वह उन्नत गर्भावस्था में थी। पीछे से उसे चोदने के बाद, मैंने उसे अपने डिक को अपने मुंह में लेने और मुझे खुशी देने के लिए कहा। वह आसानी से मेरे डिक चूसने, जुनून के साथ बाध्य है। अंत में, मैं उसके मुँह में आया, और उसने उल्लासपूर्वक मेरे वीर्य को निगल लिया और मेरे डिक को साफ कर दिया।
उसी क्षण, हमने अपने बेटे कुमार को पुकारते हुए सुना, “पापा! मम्मी! ”हम उसके कमरे में पहुँचे और उससे पूछा कि क्या समस्या है। उन्होंने कहा, “मेरे स्कूल के शिक्षक हर दिन मेरा दोपहर का भोजन खाते रहते हैं और मुझे बहुत कम खाना मिलता है। मैं पूरे दिन भूखा हूँ। "" ओह, बेबी! यह बहुत बुरा है। आपको इस उम्र में भूखे नहीं रहना चाहिए। पापा कल आपकी टीचर मिस ज़ेरेना को एक नोट लिखेंगे और उससे कहेंगे कि वह आपका दोपहर का खाना न खाए। अब, बिस्तर पर वापस जाओ, ”शबाना ने कहा।

अगले दिन शबाना चेन्नई के लिए रवाना हुई। मैंने कुमार के शिक्षक को एक नोट भेजा था जिसमें कहा गया था कि वह अपना दोपहर का भोजन न करें। जब मैं उस शाम को काम से घर गया, तो मैंने उससे पूछा कि क्या वह दोपहर का भोजन करता है। “नहीं, फिर वही बात हुई। मिस ज़ेरेना ने आज मेरा लंच भी खाया, ”उन्होंने उदास चेहरे के साथ कहा। मुझे गुस्सा आ रहा था कि उस दिन मेरे नोट के बावजूद ऐसा हो रहा था। मैंने स्कूल की शिक्षिका ज़रीना से मिलने का फैसला किया और उसे दोबारा ऐसा न करने की चेतावनी दी।
अगले दिन, मैंने कुमार का दोपहर का भोजन पैक किया और उसे स्कूल बस में स्कूल भेज दिया। उसके जाने से पहले, मैंने उसे मिस ज़रीना का फोन नंबर वापस लाने के लिए भी कहा। जब मैं ऑफिस से घर आया, तो उसने मुझे फोन नंबर दिया। मैंने उसका फोन नंबर लिया। 4-5 रिंगों के बाद, मैंने एक महिला की आवाज सुनी।

"नमस्कार।"
“नमस्कार, यह कुमार के पिताजी हैं। वह आपके फर्स्ट ग्रेड क्लास का छात्र है ”, मैंने कहा।
"अरे हाँ। मैं कुमार को जानता हूं। आप कैसे हैं मिस्टर…? ”उसने पूछा।
“मैं श्री वीरेश हूँ। लेकिन मैं आपसे उसके लंच के बारे में बात करना चाहता हूं। वह शिकायत करता है कि आप उसका अधिकांश दोपहर का भोजन खा रहे हैं। क्या मुझे पता है कि आप ऐसा क्यों करते रहते हैं? ”मैंने विनम्रता से पूछा, अपने गुस्से को छिपाने की कोशिश कर रहा था।

“मुझे बहुत खेद है, श्री वीरेश। आप जानते हैं कि मुझे दक्षिण भारतीय व्यंजन जैसे डोसा, इडली, वड़ा, चावल और सांभर, उपमा, और वह सब अद्भुत चीजें खाने को नहीं मिलती हैं। जब मैं कुमार के लंचबॉक्स में उन व्यंजनों को देखूंगा तो मैं खुद को नियंत्रित नहीं कर सकता। मुझे फिर से खेद है। आप मुझे स्कूल के बाहर क्यों नहीं मिलते? हम इस मामले पर चर्चा करेंगे और इसे सुलझाएंगे, ”उसने कहा। "ज़रूर। क्या आप मुझसे स्कूल के बाहर रेस्तरां लाल कैसल में कल शाम 4 बजे मिल सकते हैं? ”मैंने पूछा। “हाँ, मुझे जगह पता है। हमें 4. पर कल मिलते हैं। ”वह मान गई।
अगले दिन, मैंने रेड कैसल के लिए अपना रास्ता बनाया और रेस्तरां के पीछे एक शांत निजी कमरे में बैठने का फैसला किया। मैं सामने के शोर-शराबे से बचना चाहता था। मैंने एक-दो बियर का ऑर्डर दिया था और ज़ेरेना का इंतज़ार कर रहा था। लगभग १० मिनट बाद, २० के दशक में एक युवती ने मेरे निजी कमरे में प्रवेश किया और खुद को जेरेना के रूप में पेश किया। उसने एक ऐसी पोशाक पहनी हुई थी जिसमें उसके स्तनों का आकार और उसके चौड़े कूल्हे दिखाई दे रहे थे। मैं बस अपनी आँखें उसके स्तनों से नहीं हटा सका।

"मुझे एक माफी के साथ शुरू करते हैं, श्री वीरेश," उसने कहा। "यह ठीक है। हमें इस समस्या पर चर्चा करने और इसे हल करने की आवश्यकता है, ”मैंने कहा। "हम एक छोटे से मज़ा के बाद ऐसा करने के लिए समय होगा", वह एक मुस्कान के साथ कहा। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि उसका क्या मतलब है। वह अपने बियर पिया और मेरी ओर कर दिया और मुझे, होठों पर चूमा से पहले मुझे पता कर सकता है क्या हो रहा था। मैं एक छोटे से दंग रह, क्योंकि मैं इस खूबसूरत औरत की उम्मीद नहीं थी मुझे बस कुछ ही मिनटों चुम्बन करने के बाद वह मुझसे मिले थे। लेकिन इससे पहले कि मैं कुछ कह पाती, वह टेबल के नीचे मेरे डिक के लिए पहुंच गई। उसने जल्दी से मेरी पैंट उतार दी और मेरे लंड को बाहर निकाल दिया। वह अपने हाथों से उसे सहलाने लगी।

उसने टेबल के ठीक नीचे मुझे हाथ का काम देना शुरू कर दिया। बहुत जल्द, मेरा डिक कठोर और सीधा हो गया और ऐसा लग रहा था कि मैं उसके हाथों में आऊंगा। लेकिन मैंने खुद पर काबू रखा। अचानक, वह टेबल के नीचे फिसल गई और मेरी कड़ी और नौ इंच की डिक को अपने मुँह में डालने के लिए आगे बढ़ी। उसने मेरे डिक को जुनून के साथ चूसा। मैं महसूस कर सकता था कि डिक उसके गले में गहरे तक पहुँच जाए। जब वह मेरे डिक को चूस रही थी तो मुझे महसूस हुआ कि उसने अपनी पोशाक को हटा दिया था और खुद को उत्तेजित करते हुए अपनी चूत से खेल रही थी।

मैं अपने आप को नियंत्रित नहीं कर सका। मैंने ज़रीना को टेबल के नीचे से बाहर निकाला और उसकी ब्रा निकाल दी। मैं काले निपल्स के साथ दो बड़े स्तनों को देख रहा था। मैंने अपना चेहरा उनके अंदर दबा दिया, और एक के बाद एक उनके निप्पलों को चूसने लगा। वो मजे से कराह रही थी। “ओह, वीरेश मुझे चोदो। अभी मुझे जोर से चोदो, ”उसने विनती की। मैंने उसे टेबल पर अपने हाथों से टिकाया और अपनी गांड मेरी तरफ कर दी। मैं उसे जाँघिया हटा दिया और मैं पीछे से उसे योनी में अपनी डिक डाला है, जबकि उसकी गर्दन पर चुंबन और मेरे हाथों से उसके स्तन प्यार करनेवाला। वह यौन सुख में जोर-जोर से विलाप करने लगी। मैंने अपना लंड उसकी योनि में गहराई तक पेलना शुरू किया, पहले धीरे-धीरे और फिर तेज-तेज। उसकी योनि गीली, मुलायम और गर्म थी। मेरी पंपिंग कार्रवाई उस मेज का कारण बन रही थी जिस पर उसने अपने हाथों को चीख़ने के लिए रखा था। मैंने जोर से और जोर से धक्का दिया जिससे उसने जोर से और जोर से कराहते हुए जवाब दिया “भाड़ में जाओ वीरेश। मुझे चोदो।

मैंने उसके गधे के लिए जाने का फैसला किया। मैंने अपना लंड उसकी चूत से निकाल लिया और ध्यान से उसकी गांड में घुसाया, जो कड़ा और मुलायम लगा। मैंने उसको गांड में चोदा, मुझे मेरे लंड में जो आनंद रहा था उसका आनंद ले रही थी। फिर मैंने एक बार फिर से अपना लंड उसकी योनि में घुसाया और उसे जोर से चोदना जारी रखा। मैं उसका ओर्गास्म महसूस कर सकता था, ज़ोर से कराहने के साथ, जैसे मेरा लंड उसकी चूत में गहराई तक घुस गया। अंत में, मैं अपने खुद के संभोग को नियंत्रित नहीं कर सका। मैंने जोरदार तरीके से स्खलन किया और उसकी योनि में सहवास किया। हमारे दोनों शरीर पसीने से लथपथ थे क्योंकि हमने यौन परमानंद का अनुभव किया था।
Aur Ye Video Dekhna ho to yaha par click kare  Bigassqueens.com

Post a Comment

और नया पुराने