Pehli bar chudai call girl ke sath – xxx


मैं सेक्स के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक हूं, यहां तक ​​कि मैं खुद को चोदने की भी कोशिश करता हूं। जैसे स्पॉट को छूने के लिए मेरे गधे में उंगलियां डालना, किसी भी तरह का आनंद नहीं मिल सकता है। मैं निष्पक्ष और सामान्य लड़का हूँ और सेक्स के बारे में बहुत दिलचस्पी रखता हूँ। मेरा हमेशा से एक लड़की के साथ सेक्स करने का मन था लेकिन मुझे ऐसी कोई लड़की नहीं मिली जिसे मैं अपनी बुरी किस्मत के लिए चोद सकूँ। मैंने ऐसी कहानियाँ पढ़ीं जिनमें एक लड़का लड़कियों और सेक्स अपील के लिए चाची के साथ छेड़खानी करेगा। लेकिन मुझे अन्य कहानियों की तरह कभी मौका नहीं मिला या नहीं मिला।

एक दिन मैं नग्न लड़कियों के बारे में खोज कर रहा था तो मुझे कॉल गर्ल के बारे में पता चला तो मैंने उसे खोजा और मुझे एक वेबसाइट मिली जहां मुझे कई कॉल गर्ल्स प्रोफाइल मिल सकती थीं और विवरण के साथ मैंने फोन किया और उनमें से कुछ की कोशिश की, जो मुझे अपनी जगह के पास मिलीं।

मैं 4 घड़ी के लिए चारों ओर चला गया और मुझे एक दलाल मिला जो इन बैठकों को ठीक करता है। उसने मुझसे पूछा कि मैंने उसे 1000 रुपये दिए। उन्होंने कुछ लड़कियों को दिखाया, मैंने एक लड़की का चयन किया। मैं इसके लिए नया था और उसके पास ज्यादा जानकारी नहीं थी कि उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं बाहर जाऊंगा। मैंने उसे बताया कि मैं उसके लिए नया हूं क्योंकि वह मेरे करीब था वह अपनी हंसी को नियंत्रित करने में कामयाब था। वे मुझे अपने वाहन से किसी अन्य क्षेत्र में ले गए। मुझे लगा कि यह वेश्या का क्षेत्र है

बटन एक लॉज था। मैंने उससे पूछा कि वह मुझे कहाँ ले जा रहा है तो उसने अपने क्षेत्र को बताया कि मैंने पहले उसे नहीं लिया और सोचने लगा और मैंने कुछ वेश्या के घर वालों को लड़की का घर मान लिया। वह मुझे एक लॉज में ले गया और मुझे एक कमरा दिलवाया। मैंने उनके पहले अनुभव का बेसब्री से इंतज़ार करते हुए उनके दस मिनट इंतज़ार किया और यह वह लड़की थी जिसे मैंने चुना था। मैंने उसका नाम पूछा, उसने कहा ऐश्वर्या और वह 32b अच्छी तरह से बनाया गया था।

मैं इंतजार नहीं कर सका और उसकी ओर बढ़ने लगा और उसे अपने बगल में बैठने को कहा। उसने बैठकर मैंने अपना फोन निकाला और कुछ अश्लील वीडियो खोले, जो मैंने उसे दिखाने से पहले डाउनलोड किए थे और उससे पूछा कि क्या हम इनमें से कुछ चीजों को आजमा सकते हैं, वह पोर्न देखने में थी वह मूड में थी मैं पोर्न देखने के बाद उसकी प्रतिक्रियाओं को देख सकता था। लगभग 10 मि। हम गहरे मूड में थे। मैंने उससे पूछा कि क्या हम शुरू करेंगे। वह फ्रेश होने के लिए बाथरूम गई और मैंने उसका पीछा किया। उसने एक शब्द भी नहीं कहा। मैं उसके पीछे पीछे चल दिया वो बाथरूम के अंदर चली गई मैं भी उसके पीछे चला गया उसने मुझे बाहर इंतजार करने के लिए कहा। वह अंदर चली गई मैं खड़ा था वह दरवाजे को बंद करने के लिए आगे बढ़ गया। मैंने उसे मना कर दिया उसने मुझसे पूछा क्यों? मैंने कहा कि मैं उसे देखना चाहता हूं। आप कह सकते हैं कि उसने मुझे 2 मिनट के बारे में कुछ समय दिया। मैंने उसे प्रसन्न किया, तो आप सहमत हो जाएंगे और उसने कहा कि वह पेशाब करेगा। मैंने कहा कि यह ठीक है और मैंने बताया कि वह मेरे साथ बदतमीजी भी कर सकती है, उसने मुझे एक शरारती मुस्कान दी और उसने अपनी पैंट उतारनी शुरू कर दी और अपनी पैंटी को नीचे सरका दिया। पेशाब करने के लिए मैंने उसे उत्सुकता से उसके सामने खड़े देखा। वह थोड़ा शर्मा गई। उसने मुझे बताया कि उसे ऐसा लगा कि मैंने उसे परेशान करने के लिए उसे परेशान किया है, मेरे पास कोई और विकल्प नहीं है तो मेरे सामने पेशाब करो। उसने पेशाब किया और मुझसे पूछा कि तुम मुझे क्यों पेशाब करना चाहते हो। मैंने उससे कहा कि मुझे किसी भी लड़की की चूत को लाइव देखने और किसी भी लड़की को पेशाब करने का कोई मौका नहीं मिला इसलिए मैंने खुद को परिभाषित किया। वह चुप था कि उसका पेशाब पीला हो गया था। रंग। मैंने उसे और पानी पीने को कहा। उसने मुझसे पूछा कि मैंने उसे क्यों बताया, यह पाचन और शुद्धि और चिकनी प्रणाली में मदद करता है। यह बहुत स्वस्थ है यह तेजी से परिसंचरण में मदद करेगा। मैंने उससे कहा कि वह इसके बजाय सफेद पेशाब करेगा, मेरा मतलब है, मैंने कहा नहीं पीली पेशाब। वह मेरे पास आई और मुझसे पूछा कि तुम मेरे पेशाब का स्वाद लेना चाहती हो। मैं राज़ी हो गई और चुदने के लिए झुकी तो मैंने उसकी चूत को चाट लिया क्योंकि यह अजीब और नमकीन था। मैंने मुँह धोया वो मुझे देख कर हंसने लगी। मुझे थोड़ी शर्म रही थी। फिर हम कुछ समय के लिए सोफ़े पर बैठे और हमने एक-दूसरे से कुछ व्यक्तिगत बातें पूछीं, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी दिलचस्पी है और उन्हें अपनी पढ़ाई के लिए यह काम करने की ज़रूरत है। उसने बताया कि वह गरीब परिवार से है। मैं निराशा में था वह मुझे आश्वस्त मैं पूरी मूड में था अब मैं उसे पकड़ लिया तुरन्त वह मुस्कुरा रहा था पर्याप्त मैं उसके होंठ चूम लिया। यह 5 मिनट तक जारी रहा। फिर हम अपने कमरे में चले गए।
उसने मुझे एक कंडोम दिया जो मैंने अपने आप को नंगा कर दिया और अपने कपड़े निकालने लगी, मैंने उसका टॉप निकाल दिया और उसकी पैंट को उतार दिया। वह अब ब्रा और पैंटी मैं सिर्फ बिस्तर मैं भी गर्दन और नाभि और पेट पर उसे चूमा उसे मिल गया था।

मैंने उसकी ब्रा को उतार दिया और उसके बायीं ओर के बूब को चाटना शुरू कर दिया और दायें से उसे दबाना शुरू कर दिया और जोर जोर से आहें भरने लगा और धीरे से नीचे गया और अपनी पैंटी को निकाल दिया वह पूरी तरह से नंगा था उसकी चूत को सूँघने के लिए मैंने उसे चाटना शुरू कर दिया और इसे प्रबंधित नहीं कर सका। मेरा पहली बार था।

मैंने उससे पूछा कि क्या हम 69 की कोशिश कर सकते हैं और वह सहमत हो गई और मेरे डिक को चाटना शुरू कर दिया मैं गहरे शोक में था। उसने मुझे अपनी चूत चूसने को कहा अब मैं चूस रही थी। मैंने उसे अपनी जीभ से पाँच मिनट तक चोदा। उसकी चूत को चीरता हुआ वह गहरी कराह में था, उसने मुझसे कहा कि वह रुकें नहीं और वह अपनी प्रेयसी को बाहर निकाल रहा था और मैंने उसे चखा।

अब यह मेरी बारी थी मैंने अपना लंड उसकी योनि पर रखा धीरे से अंदर धकेल दिया लेकिन उसने मुझे धीरे से कहा मैं अब उसकी चूत में था। मैंने उसे और तेज और तेज करना शुरू कर दिया और मैं गहरे विलाप में था कि मैंने उसके स्तन दबाए।

मैं अपनी पहली सह के साथ बाहर गया था और मैं तो कंडोम बदल मैं उसे कुत्ता शैली मैं उसे चुंबन समाप्त हो गया में गड़बड़ ... दोस्तों टिप्पणी मुझे और मेरे बगल में सेक्स कहानी प्यार आप दोस्तों के लिए मुझे प्रेरित करते हैं।
Ye video dekhne ke liye ye wali link par click kare : bigassqueens.com

Post a Comment

और नया पुराने